Recent Posts

Sports

test

अगर हिम्मत है, तो राहुल गाँधी को बनाये प्रधानमंत्री


rahul gandhi pm


राहुल गाँधी को प्रधानमंत्री के बनाना जनता का ही नहीं बल्कि उनके परिवार का भी एक मुहीम था. आपको बता दें कि राहुल गांधी की चाची मेनका गांधी ने कहा, वे देश के प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं तो बनें, वैसे भी इस देश में प्रधानमंत्री बनने के लिए किसी योग्यता की जरूरत नहीं है.


rahul gandhi pm,rahul prahanmantri pic

गौरतलब हो उन्हीं की पार्टी का दावा है कि अगर हिम्मत है तो कांग्रेस राहुल को प्रधानमंत्री बनाकर दिखाए, जनता को तुरंत पता चल जाएगा कि उनके पास देश चलाने की क्षमता है या नहीं. प्रणव मुखर्जी से लेकर दिग्विजय सिंह जैसे कद्दावर नेता किसी न किसी रूप में राहुल को भावी प्रधानमंत्री के रूप में पेश करते हुए गौरव महसूस करते हैं. लेकिन वे पूरी विनम्रता से यह जरूर कहते हैं कि राहुल को देश का प्रधानमंत्री बनना है या नहीं इसका फैसला तो वे खुद करेंगे. यानी वे जब चाहें प्रधानमंत्री बन सकते हैं हम सब तैयार हैं.
दिग्विजय सिंह, कांग्रेस नेता शकील अहमद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सिंह का कहना है कि राहुल गाँधी पोलटिक्स में अच्छी समझ रखने वाले नेता है. ये पार्टी का नेतृत्व और देश को विकाश के पथ पर आगे ले जाने की क्षमता रखते है. ऐसे राहुल गाँधी प्रधानमंत्री पद के लिए बेहतर है.
आप बताइए, क्या राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनने लायक हैं. अगर ‘हां’, तो क्यों? और अगर ‘नहीं’ तो क्यों? अपनी राय दीजिए.

अगर हिम्मत है, तो राहुल गाँधी को बनाये प्रधानमंत्री अगर हिम्मत है, तो राहुल गाँधी को बनाये प्रधानमंत्री Reviewed by ALL YOUTUBE PRODUCT on जुलाई 19, 2018 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

thank for your feedback

Blogger द्वारा संचालित.